व्यक्तिगत जानकारी के अलावा, निम्न जानकारियॉं पंजीकृत की जा सकती है:मेरे आपातकालीन संपर्क: अधिकतम 5 मोबाईल नम्बर को आपातकालीन संपर्क हेतु पंजीकृत किया जा सकता है । आपात स्थिति में, उपयोगकर्ता द्वारा पंजीकृत नम्बरों पर एसएमएस भेजा जाएगा ।मेरे स्थान: अपनी पसन्द के अधिकतम 5 स्थानों को पंजीकृत किया जा सकता है । आप द्वारा अपने घर, अपने माता-पिता का घर, अपनी बेटी का स्कूल, अपने बैंक आदि स्थानों की भौगोलिक स्थिति को पंजीकृत किया जा सकता है । आकस्मिकता की स्थिति में पंजीकृत उपयोगकर्ता द्वारा 112 में सम्पर्क करने पर, उसके पंजीकृत स्थानों की जानकारी 112 नियंत्रण कक्ष में स्वत: प्रदर्शित होगी, जो उसे आपाताकालीन सहायता शीघ्रता से उपलब्ध कराने में सहायक होगा । मेरी भाषा: आप अपनी भाषा को पंजीकृत कर सकते हैं । आप द्वारा 'भाषा स्वयंसेवी' के रूप में आपात स्थिति में दूसरों की सहायता करने हेतु अपनी सहमति प्रदर्शित की जा सकती है । यदि किसी पीडि़त व्यक्ति द्वारा ऐसी भाषा का प्रयोग किया जाता है, जिसके संवाद अधिकारी 112 में उपलब्ध न हों तो, उक्त भाषा जानने वाले ‘भाषा स्वयंसेवी’ से भाषा के रूपान्तरण में सहायता प्राप्त की जायेगी ।